डेयरी के नौकर की हत्या, बेरहमी कातिलों ने ऊंगली भी काटी (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 06:59 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर के गांव कैल में बने डेयरी कॉम्प्लेक्स में 60 वर्षीय मोहन कोरी की तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। हत्यारे इतने बेहरम थे कि मोहन के चेहरे पर वार किए और उसके एक हाथ की उंगली काट दी। मोहन डेयरी में नौकर का काम करता था। डेयरी मालिक ने जब सुबह डेयरी का ताला खोला तो मोहन अपने कमरे में बिस्तर पर लहूलुहान अवस्था मे मृत पड़ा था। वहीं इस हत्या के मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाया।

PunjabKesari

डेयरी मालिक विठल ने बताया कि मोहन पिछले 15 सालों से उनके पास काम कर रहा था। मृतक मोहन कोरी गांव पृथला कुमारगंज फैज़ाबाद उत्तरप्रदेश के रहने वाला था। नौकर मोहन डेयरी में बने कमरे मे रहता था। आज सुबह जब मैं डेरी का ताला खोला तो मोहन अपने कमरे में बिस्तर पर लहुलुहान पड़ा मिला। मोहन बहुत ही शरीफ था, उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, पता नहीं ये सब किसने किया।

इस मामले की जांच कर रहे एसएचओ थाना सदर जगाधरी सुभाष चंद्र ने बताया कि उन्हें फोन पर डेरी कॉम्लेक्स में हत्या की सूचना मिली थी कि जिसके तुरन्त बाद हमारी पुलिस की टीम सीआईए की टीम एफएसल की टीम  डीएसपी मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static