टाइटलर को अपने समारोहों में बुलाकर सिख कत्लेआम के गवाहों को धमकाना चाहती है कांग्रेस : सिरसा

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 09:50 AM (IST)

जालंधर (बुलंद): शिरोमणि अकाली दल के दिल्ली से विधायक और प्रवक्ता मनजिंद्र सिंह सिरसा ने कहा है कि कांग्रेस की दिल्ली प्रधान शीला दीक्षित के प्रधानगी समारोह में कांग्रेस द्वारा जगदीश टाइटलर को आगे की लाइन में बिठाकर कांग्रेस ने साबित कर दिया है कि वह सिख विरोधी दंगों के आरोपियों को सजा देने या दिलाने के लिए प्रयत्नशील नहीं  हैं।

टाइटलर को कांग्रेस अपने समारोहों में बुलाकर सिख विरोधी दंगों के गवाहों को धमकाने की कोशिश कर रही है। सिरसा ने कहा कि सज्जन कुमार को दोषी करार दिए जाने के बाद से ही कांग्रेस में बौखलाहट फैली है और कांग्रेस चाहती है कि टाइटलर के केस में गवाह मुकर जाएं पर ऐसा होगा नहीं। दंगों के मामलों में कांग्रेस की किसी तरह की गुंडागर्दी सहन नहीं की जाएगी।

असल में सज्जन कुमार और टाइटलर की गांधी परिवार की नजदीकियों के कारण ही इन दोषियों को आज तक सजा नहीं हो पाई थी। नानावती कमीशन ने अपनी रिपोर्ट में साफ लिखा है कि टाइटलर, सज्जन कुमार और एच.के.एल. भगत की गांधी परिवार से नजदीकियों का फायदा उठाते हुए सी.बी.आई. से क्लीन चिट हासिल की। सिरसा ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में पूरी सिख कौम को कांग्रेस का बायकाट करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News