शीला दीक्षित ने संभाली दिल्ली कांग्रेस की कमान, गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 04:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने बुधवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का कार्यभार संभाल लिया। डीपीसीसी कार्यालय में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में शीला के साथ ही नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्षों- देवेंद्र यादव, राजेश लिलोठिया और हारून यूसुफ ने भी कार्यभार संभाला। 

PunjabKesari

मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने ‘शीला दीक्षित आई है, बदलाव की आंधी आई है’ के नारे लगाए।      शीला के कार्यभार संभालने के मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्ण सिंह, जनार्दन द्विवेदी, अजय माकन, पीसी चाको और संदीप दीक्षित मौजूद थे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शीला दीक्षित के अनुभव पर भरोसा जताते हुए हाल ही में उन्हें दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया। 
PunjabKesari

वहीं पद संभालने से पहले शीला दीक्षित ने कहा था कि राजनीति चुनौतियों से भरी है, हम उसी के अनुसार रणनीति बनाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप के साथ गठबंधन पर अभी तक कुछ फैसला नहीं हुआ है। गौरतलब है कि अजय माकन के इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शीला दीक्षित को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। माना जा रहा है कि शीला दीक्षित की नई टीम में पुराने टीम के भी चेहरे शामिल रहेंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News