ऊना में लगी BJP की कार्यशाला, अमित शाह के दौरे को लेकर विस्तारकों को सौंपी जिम्मेदारी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 06:41 PM (IST)

ऊना (अमित): लोकसभा चुनावों से पहले जहां कांग्रेस अपने दिग्गजों के बयानों के फेर में फंस ती जा रही है, वहीं भाजपा संगठन की मजबूती और लोकसभा चुनावों में जीत के लिए अपने कार्यकर्ताओं को तैयार करने में जुट गई है। इसी कड़ी में बुधवार को ऊना के जिला परिषद भवन में ऊना जिला और देहरा के विस्तारकों के लिए एकदिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इस प्रशिक्षण शिविर में भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती और कैबिनेट मंत्री राजीव सहजल ने जहां अमित शाह के ऊना दौरे को लेकर विस्तारकों को जिम्मेदारियां सौंपी, वहीं लोकसभा चुनावों में जीत का मंत्र भी दिया। सत्ती ने कहा कि ऊना में 28 जनवरी को होने वाले पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बतौर मुख्यातिथि पहुंच रहे हैं। इस सम्मेलन में प्रदेश के सभी बड़े नेता और करीब 32 हजार पन्ना प्रमुख हिस्सा लेंगे।
PunjabKesari, BJP Trainning Image

मुकेश अग्रिहोत्री अपना रहे अभी बीच-बीच का रास्ता

कांग्रेस के दिग्गजों में छिड़ी जुबानी जंग को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने नेता विपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री को घेरा है। उन्होंने कहा कि सुक्खू व वीरभद्र में जो जंग चल रही है वो वर्चस्व की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि नेता विपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री को अब ये समझ नहीं आ रहा है कि अब वीरभद्र सिंह की तरफ जाएं या सुक्खू की ओर। उनको ये चिंता है कि आने वाले समय में न जाने किस का पलड़ा भारी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्रिहोत्री अभी बीच-बीच का रास्ता अपना रहे हैं।
PunjabKesari, BJP Worker Image

हमेशा हल्की ही बात करते हैं नेता विपक्ष  

उन्होंने कहा कि नेता विपक्ष मुकेश अपनी पोजिशन के हिसाब से नहीं बोलते, हमेशा हल्की ही बात करते हैं। नेता विपक्ष द्वारा भाजपा सरकार में सचिवालय के अंदर मास्टर, हलवाई, धोबी व नाई बैठने की बात बोलना इन वर्गों का अपमान है। ऐसे बयान से पता चलता है कि इन वर्गों को मुकेश अग्रिहोत्री अच्छा नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्रिहोत्री की पत्नी ही विश्वविद्यालय में प्रोफैसर हंै, क्या मुकेश पत्नी को अच्छा नहीं मानते हैं या उनका प्रोफैशन गलत है? इन वर्गों के खिलाफ मुकेश की टिप्पणी करना निंदनीय है। भाजपा इसके खिलाफ कड़ा नोटिस लेगी। अगर जरूरत पड़ी तो पार्टी द्वारा सलाह कर मामले पर कानूनी कार्रवाई भी करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News