अखिलेश पर शिवपाल ने साधा निशाना, कहा- उस पार्टी से गठबंधन किया, जो नेताजी को बताती थी गुंडा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 05:48 PM (IST)

लखनऊः प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भतीजे अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने उस पार्टी से गठबंधन किया जो नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को गुंडा बताती थी।

शिवपाल इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने बड़े भाई रामगोपाल यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रामगोपाल ने सपा को बर्बाद कर दिया। इस मौके पर उन्होंने रामगोपाल यादव के पिटवाने वाले बयान को भी उठाया और कहा बड़े भाई हो पिटवा सकते हो।

इसके साथ शिवपाल ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने नोटबंदी व जीएसटी से व्यापारियों की कमर तोड़ दी। किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य भी नहीं दी जा रही है। वहीं खाद का दाम कम करना सिर्फ एक लॉलीपॉप था। उत्तर प्रदेश की जनता को न्याय व सम्मान नहीं मिल पा रहा है।

उन्होंने कहा कि इन सभी सवालों को लेते हुए सामान्य विचारधारा के लोग साथ मिलकर सर्कुलर मोर्चा को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। चुनाव चिन्ह चाबी मिलने पर शिवपाल ने कहा अब सबकी चाबी उनके पास है. अब विकास और सरकार की चाबी उन्हें मिल गई है।

बता दें कि शिवपाल यादव बुधवार को चंदौली के सकलडीहा में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static