अब तक के सबसे ग्लैमरस अंदाज में दिखीं हिना, कातिलाना अंदाज देख थम जाएंगी सांसे

1/16/2019 5:38:28 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की अाउटफिट में नजर आ रही है। इस दौरान वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इस दौरान हिना के हेयरस्टाइल ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा, जो कि उन पर काफी सूट कर रहा है।

 

PunjabKesari

 

इससे पहले हिना का ये अंदाज देखने को नहीं मिला है। इस तस्वीर में हिना ने अपने आउटफिट के साथ मैंचिंग ज्वैलरी पहन रखी है। इस ज्वैलरी की वजह से उनका रूप और भी निखर कर आ रहा है।हिना अक्सर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती है। सोशल मीडिया पर हिना के फैंस उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद कर रहे है। हिना टीवी की उन एक्ट्रेस में से है जो किसी भी तरह के लुक में बेहतरीन लगती है। इतना ही नहीं हिना कभी भी अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से गुरेज नहीं करती हैं।

 

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना इन दिनों सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कमोलिका का नेगटिव किरदार निभा रही हैं। इस किरदार की वजह से वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। 

 

PunjabKesari

 

बॉलीवुड में डेब्यू

हिना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। फिल्म की कहानी कश्मीर के इर्द गिर्द घूमने वाली है। इस फिल्म में हिना के अलावा फरीदा जलाल भी मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा हिना ‘सोलमेट’ नाम के एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं।

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News