हमलावरों ने ASI को मारी गोली, लक पर बांधी बैल्ट से बची जान

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 05:05 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): फिरोजपुर शहर बार्डर रोड चौंकी के इंचार्ज ए.एस.आई सतपाल को गत रात्रि चौंकी में मोटरसाइकिल पर आए व्यक्तियों ने गोली मारी और फरार हो गए। गोली ए.एस.आई के पहनी जैकेट में से निकलकर लक पर बांधी मोटी बैल्ट में जा लगी और एएसआई बाल-बाल बच गया। जिसका पता लगाने के लिए पुलिस की तरफ से आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में से फुटेज निकाली जा रही है। 

ए.एस.आई. सतपाल ने बताया कि गत रात्रि पंजाब होम गार्ड के जवान के साथ वह बस्ती आवा, बस्ती भट्टीयां वाली व बार्डर रोड पर पेट्रोलिंग करने के लिए मोटरसाइकिल पर निकले थे। उन्होंने बताया कि बस्ती आवा के पास कुछ लड़के इक्ट्ठे खड़े थे व हल्ला-गुल्ला करते दिखाई दिए, जिन्हें घर जाने के लिए उन्होंने कहा तथा उनसे मोटसाइकिल के कागज दिखाने को कहा। उन्होंने बताया कि वह युवक हर बात का गुस्से में जबाव देते रहे और बतमीजी से पेश आते रहे। 

ए.एस.आई. सतपाल ने बताया कि उनके रवैये को देखते हुए उन्हें मोटरसाइकिल की रजिस्ट्रेशन करवाने की बात कहकर वह आगे चले गए। उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद जब वह मोटरसाइकिल के पीछे बैठकर वापिस बार्डर रोड चौंकी में पहुंचे तो जैसे ही चौंकी के अंदर दाखिल हुए तो पीछे से मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आए, जिन्होंने उन पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि गोली उनके लक पर बांधी मोटी बैल्ट में जा लगी और वह बाल-बाल बच गए। जबकि गोली का निशान उसके शरीर पर लगा है।थाना सिटी के एस.एच.ओ. पुष्पिन्द्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस की तरफ से हमलावरों को पकडऩे के लिए कार्रवाई की जा रही है। चौंकी में केवल 4 पुलिस कर्मचारी हैं, जिनमें से 2 कर्मचारी नगर कीर्तन के साथ ड्यूटी पर थे। बार्डर रोड फिरोजपुर शहर पर केवल 4 पुलिस कर्मचारी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News