बच्चों से भरी स्कूल बस पेड़ से टकराई, ड्राईवर की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 03:39 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर के खिजराबाद में मॉडर्न पब्लिक स्कूल की स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई। इस दुर्घटना में ड्राईवर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं हादसे में 5 बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जो उत्तर प्रदेश के मरती और नुशायरा गांव के रहने वाले हैं, जिनका इलाज खिजराबाद अस्पताल में किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस में कुल 14 बच्चे सवार थे। स्कूल वैन के एक्सीडेंट का पता लगते ही खिजराबाद एसएचओ ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, 15 दिन की सर्दियों की छुटियों के बाद जैसे ही आज स्कूल खुले तो एक निजी स्कूल की वैन से बड़ा हादसा हो गया। हादसा उस समय हुआ जब स्कूल वैन स्कूल छुट्टी के बाद बच्चों को घर छोडऩे के लिए जा रही थी। रास्ते में ड्राइवर से वैन अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकरा गई, जिसमें वैन चालक की मौके पर मौत हो गई और 5 से 6 बच्चे घायल हो गए, जिनको राह चलते लोगों ने एम्बुलेंस न आने पर खुद ही ट्रामा सेंटर यमुनानगर ले जाया गया जहां पर उनका उपचार कर बच्चों को उनके परिजनों के साथ उन्हें घर भेज दिया है।

PunjabKesari

वैन में बैठे बच्चों ने बताया कि ड्राइवर गाड़ी चला रहा कि पता नही गाड़ी में कुछ हुआ तो ड्राइवर गाड़ी के स्टेयरिंग पर गिर गया, ओर वैन पेड़ में लग गई। आस पास के लोग अस्पताल में लेकर आए। वहीं राह चलते लोगों ने बताया कि हम लोग वैन के पीछे पीछे आ रहे थे कि अचानक वैन अनियंत्रित हुई और पेड़ से टकरा गई, जब हम लोग वैन के पास पहुंचे तो हमने देखा कि बच्चों के सिर से खून बह रहा था, बच्चों को उठाकर अस्पताल ले गए, ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static