जनता कालोनी में फिर सीवरेज जाम, कालोनीवासियों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 03:37 PM (IST)

सोनीपत (ब्यूरो): अधिकारियों के निकम्मेपन ने शहरवासियों को खूब परेशान कर रखा है। 20 दिन पहले जनता कालोनीवासियों ने सीवरेज जाम की समस्या को लेकर जमकर बवाल काटा था तो मौके पर पहुंचकर अधिकारियों ने 15 दिन में लाइन बदलने का आश्वासन दिया था, लेकिन 20 दिन बाद पाइप लाइन बदलने का काम तक शुरू नहीं किया गया। इधर, फिर से सीवरेज जाम होने के कारण गली में गंदा पानी जमा हो गया और लोगों का बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया। परेशान होकर गलीवासियों ने विमल किशोर के नेतृत्व में जमकर प्रदर्शन किया। यही नहीं, कालोनीवासियों ने बाद में मंत्री आवास के बाहर भी विरोध प्रदर्शन किया, जिस पर अधिकारी कुछ ही देर में मशीन लेकर जनता कालोनी में पहुंच गए और सीवरेज की सफाई शुरू कर दी। बाद में कालोनीवासी नगर निगम में भी पहुंचे और यहां भी जमकर प्रदर्शन किया।

बता दें कि गत 26 दिसम्बर को आम आदमी पार्टी नेता विमल किशोर के नेतृत्व में कालोनीवासियों ने जोरदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद मौके पर पहुंचे नगर निगम कर्मियों ने तुरंत सफाई शुरू कर दी थी और 15 दिन के भीतर पाइप लाइन बदलने का आश्वासन दिया था, लेकिन 20 दिन बीत जाने के बाद पाइप लाइन बदलने की शुरूआत तक नहीं की गई।

प्रदर्शन के दौरान ही मशीन लेकर पहुंचा जे.ई.

कालोनीवासियों ने बताया कि 4 दिन से सीवरेज जाम के कारण वे परेशान हैं और बार-बार जे.ई. को फोन कर मांग कर रहे थे कि गली का सीवरेज खोला जाए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की। मंगलवार को जब जमकर प्रदर्शन किया व बाद में मंत्री आवास की तरफ निकले तो इसी बीच नगर निगम का जे.ई. आर.के. दहिया मशीन लेकर जनता कालोनी में पहुंच गया और उसने सीवरेज खोलने का काम शुरू कर करवा दिया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static