पति व ससुर ने विवाहिता की गला घोंटकर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 03:14 PM (IST)

 

होशियारपुर(अश्विनी): थाना बुल्लोवाल के अधीन गांव आलोवाल में एक 25 वर्षीय विवाहिता निशा की उसके पति दीपक भट्टी व ससुर केवल कृष्ण ने गला घोंटकर हत्या कर दी। मृतका के पिता उधम राम निवासी मोहल्ला डा. अंबेदकर नगर थाना मॉडल टाऊन लुधियाना ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि निशा का विवाह अर्सा 6-7 वर्ष पूर्व दीपक भट्टी के साथ हुआ था। उसका 1 लड़का व 1 लड़की भी है।

दीपक भट्टी निशा को अकसर तंग व परेशान करता रहता था। मिंटू ने आगे बताया कि 14 जनवरी को निशा का फोन आया कि उसका पति दीपक भट्टी उसे मारपीट कर रहा है व उसकी हत्या भी कर सकता है। आप मुझे आकर ले जाओ। मिंटू ने आगे बताया कि निशा का फोन आने पर वह तथा उसका भाई राहुल गांव आलोवाल पहुंचे तो देखा कि उसकी लड़की अपने कमरे में चीख-चिल्ला रही थी। उसका दामाद दीपक भट्टी निशा के गले में फंदा लगा कर जोर से दबा रहा था व निशा का ससुर टांगों को पकड़े हुए था। जब हम कमरे में पहुंचे तो निशा दम तोड़ चुक थी। हमारे शोर मचाने पर दोनों बाप-बेटा वहां से फरार हो गए।

थाना बुल्लोवाल की पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 302-34 के अधीन केस दर्ज कर लिया है। डी.एस.पी. उपमंडल दलजीत सिंह खख व थाना प्रभारी इंस्पैक्टर कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों दीपक भट्टी व केवल कृष्ण को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमाटर्म करवाने के उपरांत उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। अदालत ने दिया 14 दिन का ज्यूडीशियल रिमांड पुलिस ने आज दोनों गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी प्रभजोत कौर की अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों आरोपियों का 14 दिन का ज्यूडीशियल रिमांड देकर केंद्रीय जेल भेजने का हुक्म दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News