अविवाहित युवती ने दिया बेटी को जन्म

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 12:59 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो): सिविल लाइन एरिया की 22 साल की एक अविवाहित युवती ने 4 दिन पहले एक निजी अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। युवती का एक युवक से रिश्ता तय हो चुका था और उनकी दीवाली के पास शादी होने वाली थी। परिजनों का कहना है कि नवजात बच्ची उसी युवक की है जिससे रिश्ता हुआ है। जच्चा को स्वाइन फ्लू की आशंका के कारण एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सिविल लाइन एरिया के एक बुजुर्ग ने बताया कि उसकी बेटी 6 महीने से बीमार रहने लगी थी।

उसको उल्टी होने लगी थी। तब बेटी को निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने खून की कमी बताकर दवाई दे दी। बुजुर्ग ने बताया कि शुक्रवार रात उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने बेटी को गर्भवती बताया। डॉक्टर ने उसे तुरंत दाखिल कर लिया जहां बेटी ने एक बच्ची को जन्म दिया। बुजुर्ग ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का रिश्ता हिसार के ही एक युवक से तय किया था। वह युवक अब गांव चला गया है। इस बात की भनक नहीं लगी कि कब बेटी गर्भवती हो गई। उन्होंने बताया कि सेहत ठीक होने पर बेटी की शादी कर उसे ससुराल भेज देंगे।

कुछ लोग कर रहे बच्ची गोद लेने के लिए सम्पर्क

युवती द्वारा बच्ची को जन्म देने की बात मोहल्ले के कुछ लोगों को पता लग गई है। बेटी के इच्छुक कुछ लोगों ने तो बच्ची गोद लेने के लिए सम्बंधित परिवार से संपर्क करना शुरू कर दिया है। संपर्क करने वालों को उम्मीद है कि बच्ची उनको गोद मिल जाएगी। लोग बच्ची गोद लेने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं लेकिन युवती के पिता का कहना है कि हम नवजात को किसी को गोद नहीं देंगे। एक एन.जी.ओ. के पदाधिकारी परिवार की मदद कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static