गली से गुजर रही छात्रों से भरी बस पर लाठी डंडों से हमला, दो गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 08:58 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी से गुजर रही बीएस अनंगपुरिया की बस पर एकाएक कई हमलावरों ने हमला कर दिया। इस दौरान बस में कॉलेज के छात्र भी मौजूद थे, जिन्हें बस कॉलेज से लेकर उनके घरों तक छोडऩे के लिए जा रही थी। इस घटना में 2 छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि हमलावरों ने बस के कई शीशों को भी तोड़ दिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी में बीएस अनंगपुरिया कॉलेज की बस कॉलेज के बच्चों को उनके घरों तक छोडऩे के लिए जा रही थी। तभी एकाएक 15 से 20 लोगों ने बस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। सभी हमलावर बस के ड्राइवर को पीटने लगे, जिसका कॉलेज के बच्चों ने जब विरोध किया तो हमलावरों ने उनपर भी हमला कर दिया। इस दौरान 2 छात्रों को गंभीर चोटें आई, जिन्हें बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया।

PunjabKesari

वहीं बस में मौजूद एक अन्य छात्र ने हमलावरों का हमला करते वक्त का वीडियो भी बना लिया, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि 10 से 15 की संख्या में हमलावर लाठी डंडों से लैस होकर बस के आने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही बस राजीव कॉलोनी के समय पुर रोड पर पहुंची हमलावरों ने बस के ऊपर एकाएक हमला कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों के बयान लेकर वीडियो में दिखाई दे रहे हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static