अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 4 की मौत 13 घायल

1/16/2019 11:22:11 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में मकर संक्रांति के अवसर पर नर्मदा नदी से स्नान कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनिंयत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो महिलाओं और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में था। हादसे के बाद घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है। 

PunjabKesari

घटना की सूचना के बाद एसपी धर्मेंद्र भदौरिया, कलेक्टर दीपक सक्सेना और क्षेत्र के विधायक जालम सिंह पटेल भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया।  मौके पर पहुंचे कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार सभी लोग ध्रुवघाट गांव के रहने वाले हैं और नर्मदा में स्नान करने के लिए चिनकी उमरिया घाट पर गए हुए थे। स्नान के पश्चात वापस लौटने के दौरान ट्रैक्टर चालक गोलू ने शराब के नशे में था, जिसके बाद समनापुर के पास सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गया।

PunjabKesari

एसपी धर्मेंद्र भदौरिया ने बताया कि हादसे के वक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 50 लोग सवार थे।  ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक 16 साल के बच्चा, दो महिलाएं और एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक करीब 13 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस ने ट्रैक्टर-चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News