इंसानियत शर्मसार: ट्रेन से गिरकर घायल हुए युवक की लोग बनाते रहे वीडियो, नहीं की मदद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 11:05 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में इंसानियत उस समय शर्मसार हो गई जब चलती ट्रेन से गिरकर घायल हुए युवक को देख एकत्रित भीड़ ने उसकी मदद के लिए हाथ ना बढ़ाते हुए उसकी वीडियो अपने मोबाइल पर बनानी शुरू कर दी। हालांकि युवक की कर्णभेदी चीख को सुनकर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने घायल युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एत्माद्दौला के नगला बिहारी में रेलवे लाइन किनारे ट्रेन से गिरकर 28 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। घिसटने के कारण उसके कपड़े फट गए तथा एक हाथ भी शरीर से लगभग अलग ही हो गया। दर्द से कराह रहे युवक की कर्णभेदी चीख को सुनकर एकत्रित हुए लोगों ने उसकी मदद के लिए हाथ ना बढ़ाते हुए घायल अवस्था में उसकी वीडियो बनानी शुरू कर दी।

लोगों को अपनी ओर आता देख जहां घायल युवक ने मदद की उम्मीद बंधाई थी, वहीं लोगों की मरी इंसानियत को देख उसके आंसू भी निकल आए और उसने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। घायल की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे जीआरपी पुलिसकर्मियों ने भीड़ को हटाते हुए घायल को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static