पति पर लगाया अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 10:54 AM (IST)

भिवानी (ब्यूरो): क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है और इसके साथ दहेज व मारपीट करने के मामले में अपने पति समेत सास व ससुर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अप्रैल 2012 में उसकी शादी सोनीपत के कुमासपुर गांव के राजेश नाम के युवक के साथ हुई थी। शादी में उसके परिवार वालों ने अपनी हैसियत से अधिक दान दहेज दिया था। इस शादी से उसको एक 5 साल की बेटी भी है। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उस पर दहेज के लिए ताने मारने लगे थे और उसको परेशान करना शुरू कर दिया था। उसके पति ने उससे एक कार व 2 लाख रुपए की मांग की।

उसकी सास उसे कहती थी कि उसका लड़का बसों में धक्के नहीं खाएगा, राजेश के लिए एक कार व उसके लिए सोने की चेन व अंगूठी लेकर आ। उसका ससुर उसे कहता कि राजेश की दुकान करवाने के लिए रुपए लेकर आ। उन्होंने उसे कहा कि वह दहेज नहीं लाई तो उसको वहां रहने नहीं दिया जाएगा। उसके ससुराल वालों ने दहेज की मांग को लेकर उसको पीटना भी शुरू कर दिया था। महिला ने बताया कि शादी के समय उन्हें बताया गया था कि राजेश 10वीं पास है और बिजली का काम करता है, लेकिन शादी के बाद उसे पता चला कि वह तो केवल कक्षा 4 तक पढ़ा है और बेरोजगार है। जब उसके लड़की हुई तो उन्होंने ताने देने शुरू कर दिए कि उन्हें तो लड़का चाहिए था, लेकिन उसने लड़की पैदा करके उनका घर में खर्चा बढ़ा दिया।

उसका भाई जब छुछक लेकर गया तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि वह शराब के नशे में उसको अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए कहता था, मना करने पर उससे मारपीट करता और जबरदस्ती संबंध बनाता। पीड़ित ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static