इंजीनियर पत्नी पूछ रही पति से सवाल, आख़िर क्या कसूर है मेरा (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 06:05 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी में मात्र विवाह के दो वर्षों बाद ही एक इंजीनियर पत्नी के सारे सपने तिनके की तरह बिखर गए, जब उसका पति ही उसके साथ जानवरों जैसा सलूक करने लगा। इतना ही नहीं पीड़िता ने अपने ससुर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं, पीड़िता ने बताया कि उसकी 2016 में उसकी शादी मोहल्ला बास सिताब राय निवासी दुर्गेश के साथ हुई थी। हर दिन पति का व्यवहार बदलता रहा और वे हर रात शराब के नशे में अप्राकृतिक सम्बंध बनाने पर जोर देने लगा।
 

इतना ही नहीं जब वे इसका विरोध करती थी तो उसके साथ मार- पिटाई भी की जाती थी। उसके बाद उसका ससुर भी उसे टॉर्चर करने लगा । हर सोमवार, मंगलवार और शनिवार को उसपर तंत्र विद्या यानी लाल किताब का प्रयोग करके उस पर पांबदियां लगा दी गई। पीड़िता का घर से बाहर तक निकलना बंद कर दिया गया। 
PunjabKesari, letter
पीड़िता ने बताया कि उसका ससुर भी उसपर गलत नजर रखता था। कई बार में मौके देखकर उसका हाथ पकड़ चुका है लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी। पति केवल उसके साथ मार- पिटाई करता था। कुछ दिन पहले पति उसे बहाना बनाकर मायके छोड़ गया जिसके बाद वे उसे आज तक लेने नहीं आया। तंग आकर उसने अपनी मां को बात बताई, जिसके बाद मामाले पुलिस के सामने आया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर धारा 377 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static