गंगा की सफाई को लेकर कांग्रेस ने BJP पर कसा तंज, शिवराज ने किया पलटवार

1/15/2019 1:49:18 PM

भोपाल: कांग्रेस ने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और केंद्र सरकार पर गंगा सफाई को लेकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने ट्वीट के जरिए कहा है कि हमने क्षिप्रा को पांच दिन में ही स्वच्छ कर दिया, लेकिन केंद्र सरकार हजारों करोड़ों बर्बाद करके भी गंगा की सफाई नहीं कर पाई। कांग्रेस के हमले का पलटवार करते हुए शिवराज ने भी ट्वीट कर तंज कसा है। जिसके बाद से यूजर्स कांग्रेस को जमकर घेर रहे हैं। 


कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा था कि 'गंगा सफ़ाई का ढोंग करने वालों, एक नज़र इस तरफ़ भी घुमा लो..! सीएम कमलनाथ ने उज्जैन में क्षिप्रा नदी को स्वच्छ करने और नियमित जलप्रवाह का वादा किया और महज़ 5 दिन में परिणाम आपके सामने है। गंगा सफ़ाई के नाम पर जनता का हज़ारों करोड़ बर्बाद करने वाले उज्जैन आयें और देखें-सीखें। 
 

PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Bhopal Hindi News, Bhopal Hindi Samachar, Congress, Attack, BJP, Ganga River, Shivraj, Counterattack, Emogi

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज कांग्रेस ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए हंसने वाला इमोजी लगा दिया। जिसके बाद से यूजर्स कांग्रेस की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News