महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या मायके पक्ष का आरोप, की गई है हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 02:16 PM (IST)

झज्जर(संजीत): गांव बिलौचपुरा में सोमवार को दोपहर अज्ञात कारणों के चलते महिला द्वारा घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि मृतका महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है और पति, ससुर व सास को हत्या का आरोप बताया है। घटना की सूचना के बाद एफ.एस.एल. टीम के साथ मौके पर पहुंची छुछकवास पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर नागरिक अस्पताल भेजा लेकिन मृतका सुधा के डीघल निवासी परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताए जाने के कारण मंगलवार को स्पैशलिस्ट की देखरेख में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। जिसे देखते हुए शव को झज्जर शवगृह में रखा गया है। जानकारी अनुसार सुधा की करीब 5 साल पूर्व गांव बिलौचपुरा निवासी मनोज उर्फ धोलू पुत्र जगदीश से शादी हुई थी। 

मनोज गुरुग्राम निजी कंपनी में काम करता है। ग्रामीणों के अनुसार मृतका महिला सोमवार को दोपहर घर में अकेली थी और परिजन गांव में हो रहे खेल व योगा के कार्यक्रम को देखने के लिए गए हुए थे। जब वापस घर लौटे तो सुधा को घर में फंदे पर झूलते देख हैरान रह गए। घटना की सूचना गांव के सरपंच व पुलिस को दी गई। सूचना के बाद छुछकवास पुलिस के ए.एस.आई. संजय व एफ.एस.एल. टीम मौके पर पहुंची। मायके में भी घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। शव को पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर भेजा गया। परिजनों द्वारा हत्या कर आत्महत्या का रूप दिए जाने का आरोप लगाया गया है और पति, ससुर व सास को हत्या आरोपी बताया है। 

ग्रामीणों के अनुसार मृतका 2 बच्चों की मां थी। बड़ा बेटा 3 साल और छोटा मात्र 11 माह का है। ग्रामीणों के अनुसार पिछले कुछ समय से मृतका मानसिक रूप से परेशान थी और परिजन उस पर ओपरी-पराई का साया बताकर इलाज भी करवा रहे थे। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ समय पूर्व परिवार के ही एक अन्य व्यक्ति ने भी आत्महत्या की थी 
और उसी का साया मृतका पर बताया जा रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static