युवक को चाकुओं से गोदा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 02:09 PM (IST)

पानीपत(संजीव): गांव वैसर निवासी एक युवक को 3 युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को इलाज के लिए पानीपत सिविल अस्पताल लाया गया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। फिलहाल घायल का देवी मंदिर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची पुलिस ने घायल के बयान दर्ज करके तीनों आरोपियों के खिलाफ थाना मडलौडा में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

गांव वैसर निवासी कौशल ने पुलिस को बताया कि वह गांव शेरा की आई.टी.आई. से घर की ओर आ रहा था कि मडलौडा चौक पर पहुंचते ही उसके पास बंटी नामक युवक का फोन आया जिसने उसे बताया कि उसे कुछ काम है तथा वह मिलना चाहता है। जब उसने उक्त आरोपी को बताया कि वह मडलौडा चौक पर खड़ा है तो वह बाइक लेकर वहां आया तथा उसे अपने साथ बिठाकर एक फार्म पर ले गया। जहां पहले से मौजूद सौरभ उर्फ शुटरा, अजय गुरदीप उर्फ छोटा, साहिल उर्फ किड़ी मौजूद थे। वहां पहुंचते ही सौरभ ने उसे पकड़ लिया तथा उसे जोर का थप्पड़ मारा। 

इसके बाठ्ठ अजय ने उसके हाथ पकड़ लिए तथा गुरदीप ने चाकू से कई वार किए। बंटी ने पीछे से गंडासी से उस पर वार किया। गंडासी लगते ही वह जमीन पर गिर गया तथा इसके बार आरोपी ने उस पर ईंटों से हमला बोल दिया। इस हमले में वह बुरी तरह से घायल होकर गिर गया तथा बेहोश हो गया। बाद में होश आने पर उसने खुद को अस्पताल में पाया है। थाना मडलौडा पुलिस ने सभी आरोपियों पर केस दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static