एक ही रात में 11 दुकानों के ताले तोड़े

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 02:01 PM (IST)

सीवन(चुटानी): लोहड़ी पर्व की रात को चोरों ने सीवन और कांगथली की मुख्य बाजार की 11 दुकानों के ताले तोड़कर लगभग 25 हजार रुपए कैश व हजारों रुपए का सामान चुराकर ले गए। चोरों ने मैडीकल स्टोर, करियाना और मिष्ठान भंडारों को निशाना बनाया लेकिन कई दुकानों के ताले तो तोड़े लेकिन कोई सामान चोरी नहीं किया। चोरी की वारदात को कई दुकानों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गए। चोरों ने सी.सी.टी.वी. कैमरे को ध्यान में रखते हुए मुंह पर कपड़े लपेटे हुए थे। चोरी की सूचना पर सीवन थाना प्रभारी ने मौके का मुआयना किया। सीवन मार्कीट के दुकानदार ने बताया कि उनकी मार्कीट का चौकीदार लगभग 7 दिन पहले ही काम छोड़कर चला गया।

दुकानदार अभी नए चौकीदार की तलाश कर रहे थे लेकिन अभी तक किसी चौकीदार का प्रबंध नहीं हो पाया था और इसी दौरान उनकी दुकानों में चोरी हो गई। दुकानदार कश्मीर सिंह, मनोज, बलजीत, बंत सिंह, मोहन लाल, रामनिवास का यह भी आरोप है कि भी क्षेत्र में पर्याप्त गश्त नहीं हो रही है जिसका लाभ उठाकर चोर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इन दुकानों में हुई चोरी गांव कांगथली में कश्मीर मैडीकल, आनंद मैडीकोज, कम्बोज मैडीकल हाल, बलजीत मैडीकल हाल, कोहिनूर इलैक्ट्रॉनिक, मित्तल करियाना, इसके अलावा दुकानों के सिर्फ ताले तोड़े कोई समान नहीं चुराया। सीवन में साई मैडीकोज, गोपाल मिष्ठान भंडार, दुर्गा सैंटरी में चोरी हुई है। 


आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा : अमन कुमार
सीवन थाना प्रभारी अमन कुमार का कहना है कि दुकानदारों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और रात की गश्त को बढ़ा दिया गया है। दुकानों में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं और जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static