मां के साथ टीचर की गंदी करतूत से आहत छात्र बना हत्यारा, एक सुराग ने खोला राज (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 01:54 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत में एक आटीआई के छात्र अपने शिक्षक के  अवैध संबंध उसकी मां के साथ होने से परेशान होकर हत्यारा बन गया। छात्र ने शिक्षक को मां के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद उसके दिमाग में मनोविकृति उत्पन्न हुई और अपने शिक्षक को मौत के घाट उतार दिया। वारदात का खुलासा तब हुआ, जब अचानक शिक्षक के गायब होने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच के दौरान शिक्षक की कॉल डिटेल निकाली जिसमें अधिकतर कॉल्स छात्र के घर के निकली।

जानकारी के मुताबिक, जींद जिले के फुलिया कला गांव के मनीष की पोस्टिंग कुछ दिन पहले रोहतक के पास आईटीआई में इंस्ट्रक्टर के तौर पर हुई थी। इस दौरान टीचर मनीष के उसके एक छात्र विकास की मां के साथ अवैध सम्बन्ध बन गए। धीरे-धीरे दोनों की चर्चा गांव में फैल गई, यह बात विकास को नागवार गुजरी। इस दौरान विकास ने अपने गुरु मनीष को एक दिन आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया तो उसने अपने टीचर की हत्या की साजिश रची। विकास ने हत्या के बाद शव को भी ठिकाने लगा चुका था।

गौरतलब है कि 5 जनवरी को टीचर मनीष अचानक गायब हो गया। मनीष के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराईं। मामले की जांच कर रही पुलिस ने जब कॉल डिटेल खंगाली तो लापता मनीष की सबसे ज्यादा कॉल विकास के घर के नम्बर पर की गई मिली। पुलिस ने विकास को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो विकास ने सच उगल दिया और मामला परत दर परत खुलता चला गया।

फिलहाल, आरोपी की निशानदेही पर पुलिस द्वारा शव को पानीपत के पास से बरामद कर लिया गया है। वहीं मृतकके परिजनों का कहना है मनीष की हत्या में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच गहनता से कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static