जांच के लिए महाराष्ट्र गई इंदौर पुलिस हुई भयानक हादसे का शिकार, 4 की मौत 2 घायल

1/15/2019 1:43:25 PM

इंदौर: जिले से महाराष्ट्र के अंकोला अपहरण के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस के वाहन की ट्रोले से टक्कर हो गई। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 पुलिसकर्मी गंभीर घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अलकापुर के अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

PunjabKesari


बता दें कि, सिमरोल थाना क्षेत्र से एक नाबालिग किशोरी को एक युवक शादी का झांसा देकर बहलाफुसला कर अपने साथ महाराष्ट्र ले गया था। लम्बे समय से पुलिस और किशोरी के परिजन उसकी और आरोपी की तलाश कर रहे थे। 2 दिन पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी ने किशोरी को महाराष्ट्र के अंकोला में रखा हुआ है।

PunjabKesari

सूचना के आधार पर सिमरोल पुलिस किशोरी के पिता और अन्य परिजन के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने और किशोरी को बरामद करने के लिए निजी वाहन से अंकोला के लिए रवाना हुए। वहां से लौटते समय सोमवार अल-सुबह 5 बजे उनके वाहन की टक्कर ट्रोले से हो गई।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि ओवरटेक करते समय यह हादसा हुआ है। इस हादसे में किशोरी के परिजन अनिल, मनोज, अविनाश और अम्बाराम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सिमरोल थाने का सब इंस्पेक्टर दीपक मंडलोई और आरक्षक मुकेश गंभीर घायल हो गए। वहीं युवती, उसके पिता और आरोपी को भी चोटे आई है।  घायलों को अलकापुर के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। मामले की सूचना मिलते ही सिमरोल थाना प्रभारी अपने टीम के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हुए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News