शादी की खबरों को लेकर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा-''अभी कोई इरादा...''

1/15/2019 12:12:39 PM

मुंबई: फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है। लगातार ये खबरें आ रही है कि अंकिता बहुत जल्द अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। लेकिन हाल ही में इन सब खबरों पर अंकिता ने चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने कहा-'अगर मैं शादी करती तो आपको ज़रूर बताती। सिर्फ बताऊंगी नहीं बल्कि शादी में भी जरुर बुलाऊंगी। मैं अब इस विषय पर कुछ नहीं कहूंगी। लेकिन अभी मेरा शादी करने का कोई प्लान भी नहीं है। मैं अभी सिर्फ और सिर्फ मेरे काम कर ध्यान देना चाहती हूं।'

 

PunjabKesari


बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप होने के बाद कुछ समय तक अंकिता लोखंडे सिंगल रही लेकिन अचानक वो बिजनसमैन विकी जैन के साथ लगातार नजर आने लगी। लेकिन अब यह खबर पक्की हो गई है कि अंकिता लोखंडे और विकी जैन एक दूसरे को डेट कर रहे है।

 

PunjabKesari

 

काम की बात करे तो अंकिता फिल्म 'मणिकर्णिका' में झलकारी बाई का रोल अदा करती दिखेंगी। पिछले दिनों अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म में अपने लुक की एक तस्वीर शेयर की थी। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। यह फिल्म इस महीने 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News