मंत्री के जूते उतरवाना अधिकारी को पड़ा महंगा, पद से हटाया

1/15/2019 11:51:43 AM

उज्जैन: महाकाल नगरी उज्जैन में एक प्रशासक को कमलनाथ सरकार में पर्यटन मंत्री सरेंद्र सिंह बघेल के जूते उतरवाना महंगा पड़ गया। यूडीए के सीईओ अभिषेक दुबे को प्रशासक के पद से हटा दिया गया है। उनकी जगह अब यह प्रभार स्मार्ट सिटी के सीईओ अवधेश शर्मा को सौंपा गया है। सूत्रों से पता चला है कि जूते उतरवाने के बाद तराना विधायक ने नाराजगी जताई थी। इसके बाद यह कार्रवाई की गई। लेकिन महाकाल मंदिर प्रबंध  समिति के अध्यक्ष और कलेक्टर शशांक मिश्रा ने काम अधिक होने के कारण प्रशासक को पद से हटाना की बात कही है। 


PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Ujjain Hindi News, Ujjain Hindi Samachar, Congress, Minister, Surendra Baghel, Administrator
 

बता दें कि 11 जनवरी को मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल शहर का भ्रमण करने पहुंचे थे। इस बीच उन्होंने रामघाट व त्रिवेणी पर नदी की स्थिति का निरीक्षण किया और महाकाल मंदिर पूजन व दर्शन करने पहुंचे। इसके बाद कर्मचारियों ने उनके जूते धर्मशाला के पास ही उतरवा दिए थे। इस बात से महेश परमार ने नाराजगी व्यक्त करते हुए विरोध दर्ज कराया। लेकिन मंत्री बघेल को नंगे पैर ही आगे चलना पड़ा। बाद में इसकी शिकायत समिति से की गई जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News