Winter Fashion: बॉलीवुड दीवाज से लीजिए ट्रेंडी जैकेट्स के आइडियाज

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 11:40 AM (IST)

सर्दी के मौसम में ज्यादातर लड़कियां जैकेट पहनना पसंद करती हैं। यह देखने में स्टाइलिश लगती है और इससे ठंड से भी बचाव रहता है। जैकेट्स की खास बात यह है कि इनका फैशन कभी भी आउट नहीं होता।

 

बॉलीवुड दिवाज में छाया जैकेट्स का ट्रैंड

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कई स्टाइलिश जैकेट्स हैं, जिन्हें पहन वह अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट होती रहती हैं। आलिया भट्ट, सोनम कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण तक, हर हीरोइन स्टाइलिश जैकेट अवतार में दिखती रहती हैं। चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की अलग-अलग तरह की जैकेट्स दिखाते हैं, जिनसे आप भी आइडियाज ले सकती हैं।

PunjabKesari

बॉम्बर जैकेट में बॉलीवुड दीवाज

बॉलीवुड दीवाज की पहली पसंद रही है बॉम्बर जैकेट, जो काफी स्टाइलिश लुक देती है। जहां यह फैशन बरकरार रखने में मदद करती है वहीं वार्म भी रखती हैं। इसे आप पेनसिल स्कर्ट, रिप्ड डेनिम, मैक्सी स्कर्ट, शॉर्ट ड्रेसेज पर ट्राई करेें। बॉम्बर जैकेट के डिजाइन्स आइडिया आपको बॉलीवुड की एक्ट्रेस से मिल जाएंगे।

PunjabKesari

डेनिम जैकेट में आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का यह डेनिम जैकेट बहुत ही स्टाइलिश और कूल लग रही है। इसके साथ आलिया ने डार्क ब्लू डेनिम और ब्लू टॉप के साथ रेड knee-लेंथ के लेदर बूट्स भी पहने जो उनके इस लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे हैं।

PunjabKesari

ब्राउन जिपर जैकेट में करीना कपूर

हाल ही में करीना कपूर बेबी तैमूर के साथ स्पॉट हुई। उन्होंने आल ब्लैक ड्रैस के साथ ब्राउन लैदर जिपर जैकेट कैरी की थी, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही थी। अपने लुक को कंपलीट करने के लिए करीना ने ब्लैक शूट पहने हुए थे।

PunjabKesari

सोनम कपूर का फॉर्मल जैकेट लुक

ब्लू प्रिंटेड knee-लेंथ के जम्प सूट में सोनम कपूर का फॉर्मल जैकेट वाला लुक भी कुछ कम नहीं है। उन्होंने व्हाईट फॉर्मल स्टाइल जैकेट कैरी कियास जिसे ब्लैक वेस्ट बेल्ट के साथ स्टाइलिश टच भी दिया।

PunjabKesari

रेड स्टड्स वाले जैकेट में सनी लियोनी

सनी लियोनी का यह रेड स्टड्स वाली जैकेट आपको खूब पसंद आएगी। ब्लैक जोगिंग्स और टॉप के साथ रेड कलर कॉम्बिनेशन कूल लुक देगा।

PunjabKesari

अनुष्का की का कूल जिपर जैकेट लुक

अनुष्का ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा स्टाइल क्रॉप टॉप और प्रिंटेड ट्रैक पैंट के साथ मैचिंग जिपर जैकेट कैरी पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने ग्रे स्नीकर्स पहन अपने लुक को कंपलीट किया।

PunjabKesari

मिलिट्री जैकेट में कैटरीना और तमन्ना

फुल ब्लैक आउटफिट्स के साथ आप कैटरीना और तमन्ना की तरह मिलिट्री जैकेट भी पहन सकते हैं। इसके साथ टाइट ब्लैक शूज आपको परफेक्ट लुक देंगे।

PunjabKesari

कंगना की कैजुअल स्टाइल जैकेट

कंगना रनौत ने जैकेट को एक अलग ही कैजुअल स्टाइल में कैरी किया। ब्लैक एंड व्हाइट चेक्स प्रिंट की ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर के लूज और लॉन्ग जैकेट को कैरी किया। कंगना का यह लुक बेहद कम्फर्टेबल भी नजर आ रहा है।

PunjabKesari

रवीना टंडन की ब्लैक लेदर जैकेट

सर्दियों में कूल लुक के लिए आप रवीना को भी फॉलो कर सकते हैं। रवीना ने ब्लैक जैगिंग्स, ब्लैक बूट्स, बालकक प्रिंटेड टॉप के साथ ब्लैक लेदर जैकेट कैरी की हैं, जो उन्हें बेहद स्टाइलिश दिखा रही हैं।

PunjabKesari

तापसी पन्नू का मल्टी-बटन्स जैकेट लुक

तापसी ने ब्लैक जीन्स व इनर टॉप के साथ लाइट कलर का मल्टी-बटन्स वाला जैकेट पहना है, जो उन्हें काफी सूट कर रहा है। इसके साथ उन्होंने सिल्वर फुटवियर और स्लिंग बैग्स कैरी किया था, जो लुक को कंपलीट कर रहा था।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा की सिपंल जैकेट लुक

शाट्स ड्रैस के साथ ब्लैक जैकेट कैरी करके भी आप प्रियंका की तरह कूल दिख सकती हैं।

PunjabKesari

लेदर जैकेट में सुजैन खान

लेदर जैकट्स का ट्रेंड सालों से देखने को मिल रहा है। यह कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं हुआ। बूट्स के साथ इनका कॉम्बिनेशन काफी अच्छा लगता है।

PunjabKesari

फ्लोरल इम्ब्रॉयडर्ड डेनिम जैकेट परिणीती

कूल लुक के लिए आप परिणीती चोपड़ा के लुक को भी फॉलो कर सकते हैं। व्हाइट टॉप व जींस के साथ ब्लू इम्ब्रॉयडर्ड डेनिम जैकेट आपको कूल लुक देगी।

PunjabKesari

सोनाक्षी का रिप्ड डेनिम जैकेट स्टाइल

बेलू डैनिम जींस व व्हाइट टॉप के साथ आप सोनाक्षी की तरह रिप्ड डेनिम जैकेट कैरी कर सकती हैं। सर्दियों में यह वार्म के साथ कुल लुक भी देगा।

PunjabKesari

दीपिका का ऑल ब्लैक लुक विद नियोन लाइनिंग जैकेट

दीपिका इस लुक में ब्लैक लेगिंग, ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक हैट पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट पोल्का डॉट्स वाली नियोन लाइनिंग जैकेट कैरी की है, जो उन्होंने कूल दिखा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static