लोकसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने मांगा फीडबैक, पूछा- क्या महागठबंधन का असर होगा?

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 11:14 AM (IST)

नेशनल डेस्क: क्या भाजपा विरोधी ‘महागठबंधन’ का आपके संसदीय क्षेत्र में कोई असर होगा? यह सवाल ‘नमो’ एप्प पर ‘पीपुल्स पल्स’ सर्वेक्षण में लोगों से पूछे जाने वाले कई सवालों में से एक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्विटर पर एक संक्षिप्त वीडियो पोस्ट कर लोगों से सर्वेक्षण में हिस्सा लेने की अपील की।   


सर्वेक्षण में लोगों से उनके राज्य, संसदीय क्षेत्र, सस्ती स्वास्थ्य सुविधाएं, किसानों की समृद्धि, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन, स्वच्छ भारत, राष्ट्रीय सुरक्षा, अर्थव्यवस्था, ढांचागत सुविधाएं, रोजगार और ग्रामीण विद्युतीकरण जैसे क्षेत्रों में केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में पूछा जा रहा है।
 PunjabKesari

वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा कि नमो एप्प पर सर्वेक्षण शुरू किया गया है। सर्वेक्षण के माध्यम से मैं सीधे आपका फीडबैक चाहता हूं। आपका फीडबैक मायने रखता है। विभिन्न मुद्दों पर आपके फीडबैक से हमें महत्वपूर्ण निर्णय करने में मदद मिलेगी। क्या आप सभी उस महत्वपूर्ण सर्वेक्षण में हिस्सा लेंगे। 
PunjabKesari

इन सवालों में महागठबंधन के बारे में एक प्रश्न भी शामिल है। इसमें लोगों से पूछा गया कि क्या ‘महागठबंधन’ का उनके संसदीय क्षेत्र में असर पड़ेगा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी लोगों से इस सर्वे में भाग लेने की अपील की है। हालांकि नमो ऐप पर किए जा रहे सर्वे से कई भाजपा सांसदों की नींद उड़ा दी है। दरअसल नमो ऐप पर लोगों से उनके संसदीय क्षेत्र के तीन सबसे प्रमुख नेताओं की जानकारी मांगी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News