खट्टर साहब हरियाणा में प्रति गाय रोजाना कम से कम 40 रुपए दें: केजरीवाल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 10:31 AM (IST)

रोहतक: मैं खट्टर सरकार से अनुरोध करता हूं कि दिल्ली सरकार के नक्शे कदम पर चलते हुए वह भी प्रति गाय रोजाना कम से कम 40 रुपए देना शुरू करें, ताकि गायों का कुछ भला हो सके। यहां गौशालाओं में सारा सहयोग समाज की तरफ से, जनता की तरफ से होता है। सरकार की तरफ से न के बराबर सहयोग है। यह बात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कही। वह सोमवार को गांव मोखरा स्थित कृष्ण गौशाला में उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित कर रहे थे। मैं भारतीय जनता पार्टी से कहना चाहता हूं कि गाय के नाम पर वोट मांगते हो, तो गाय के लिए कम से कम चारे का तो इंतजाम कर दो। 

हरियाणा में प्रति गाय रोजाना 40 पैसे जबकि दिल्ली में 40 रुपए दिया जाता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आजादी की दूसरी लड़ाई है। आम आदमी पार्टी, अन्ना आंदोलन से निकली हुई है। हमें आजादी के दीवानों के अधूरे सपने को पूरा करना है। हमने पिछले 4 साल से प्राइवेट स्कूलों की फीस नहीं बढऩे दी। 

दिल्ली के अस्पतालों को शानदार कर दिया लेकिन हमारा एक काम आप सबको पता नहीं होगा कि हमने दिल्ली की गौशालाएं भी ठीक कर दी हैं। दिल्ली की बवाना गौशाला को बैस्ट गौशाला का अवार्ड भी मिल चुका है। आप सब जब दिल्ली आओ तो हमारे स्कूल, अस्पताल के साथ-साथ हमारी गौशाला भी देखो। प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयङ्क्षहद ने कहा कि भाजपा वाले गाय के नाम पर पहले वोट खा गए, अब गाय का चारा भी खा गए। सबसे बड़े गौभक्त तो अरविंद केजरीवाल हैं जो अपने खजाने को गायों के लिए खोल के रख रहे हैं। अगर हरियाणा में आप सब सरकार लाते हो तो गाय माता के लिए खजाना खोल देगी ‘आप’ सरकार। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static