करसोग में CM Jairam ने लगाई घोषणाओं की झड़ी, तत्तापानी को मिला नया PHC

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 06:49 PM (IST)

मंडी (नीरज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को करसोग विधानसभा क्षेत्र के लिए घोषणाओं की झड़ी लगा दी। करसोग के विधायक हीरा लाल ने मुख्यमंत्री के समक्ष जो भी मांग रखी सी.एम. ने उसे मंच से ही पूरा करने का ऐलान कर दिया। मुख्यमंत्री ने बताया कि करसोग विधानसभा क्षेत्र के लिए सरकार ने सड़कों के 4 प्रमुख प्रोजैक्ट स्वीकृत किए हैं और इसके तहत सड़कों के रखरखाव पर लगभग 17 करोड़ की राशि खर्च की जाएगी और यह पैसा सरकार ने जारी कर दिया है।
PunjabKesari

तत्तापानी में नया पी.एच.सी. खोलने की घोषणा

उन्होंने तत्तापानी में नया पी.एच.सी. खोलने की घोषणा भी की, साथ ही सी.एम. ने पांगणा में लोक निर्माण विभाग का उपमंडल कार्यालय खोलने का ऐलान भी किया। बता दें कि यहां पहले से उपमंडल कार्यालय चल रहा था जिसे बदल कर निहरी खोला गया है और लोग इसका जमकर विरोध कर रहे थे जिसके चलते अब सी.एम. ने इसे फिर से पांगणा में खोलने का ऐलान कर दिया है।

सतलुज नदी पर बनेगा एक पुल 

जयराम ठाकुर ने 5 महिला मंडलों को 3-3 लाख, मेला मैदान को 5 लाख और एक स्कूल को अपग्रेड करके हाई स्कूल करने का ऐलान भी किया। वहीं मुख्यमंत्री ने बिगन खड्ड पर पुल बनाने के लिए लोक निर्माण विभाग को इसका एस्टीमेट बनाकर भेजने को कहा ताकि इसके लिए धनराशि मंजूर करवाई जा सके, वहीं उन्होंने सतलुज नदी पर एक पुल बनाने के लिए एस.जे.वी.एन.एल. को सहयोग करने का आह्वान भी किया। उन्होंने कहा कि तत्तापानी के आसपास के 4 ग्रामीण क्षेत्रों से बैंक खोलने की मांग आई है और इन इलाकों का सर्वे करवाया जाएगा और जहां उचित होगा वहां पर बैंक की नई शाखा खोल दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News