पशु चिकित्सक हत्याकांड: पत्नी ने कहा- ''बच्चों सहित करेगी आत्महत्या''

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 04:53 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव बडौली के पशु चिकित्सक राकेश की हत्या के मामले में जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे-वैसे ही यह मामला और चर्चा में आ रहा है। लघु सचिवालय में मृतक राकेश का परिवार धरने पर बैठा हुआ है। आज राकेश की पत्नी ने चेतावनी दी है कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह बच्चों सहित आत्महत्या कर लेगी, जिसके जिम्मेदार भाजपा के नेता होंगे।

यहां परिजनों ने बताया कि सोनीपत लघु सचिवालय में डीसी आफिस के बाहर सुबह से बैठे हुए हैं, लेकिन उन्हें डीसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं मृतक राकेश की पत्नी ने कहा, 'अगर मुझे इंसाफ नही मिला तो बच्चों सहित आत्महत्या कर लूंगी और इसका जिम्मेवार भाजपा का नेता होगा।'

पशु चिकित्सक हत्याकांड: आरोपी पर मंत्री कविता जैन व राजीव जैन ने साधी चुप्पी

बता दें कि पशु चिकित्सक राकेश की हत्या का मामला करोड़ों की लेन-देन से कुप्रेरित बताया जा रहा है। मामले के आरोपी की करीबियां भाजपा नेताओं से होने के आरोप परिजनों द्वारा लगाए गए हैं। आरोपी खुद भी मंत्रियों तक पहुंच रखने की बात लोगों से कहता रहा है।

पशु चिकित्सक हत्याकांड: भाजपा नेताओं के जानकारों पर लगे आरोप, गंगा में फेंका था शव

फिलहाल, पुलिस ने मुख्य आरोपी रविंदर अंतिल ऑफ रविंद्र बडौली को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी ने पुलिस के सामने गुनाह कबूल किया और बताया कि उसने पहले मृतक को चाय में नशे की दवाई दी और फिर हरिद्वार में गंगा में फेंक दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static