रामगोपाल के पिटवाने वाले बयान पर बोले शिवपाल- बड़े भाई को पीटने का पूरा अधिकार

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 05:32 PM (IST)

इटावाः प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि बड़े भाई होने के नाते प्रो. रामगोपाल यादव को उन्हे पीटने अथवा पिटवाने का पूरा अधिकार है। दरअसल, दोनों भाइयों के बीच जुबानी जंग की शुरूआत तब हुई जब समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव को खनन के मुद्दे पर शिवपाल ने घेरने का प्रयास किया। इस बात से बिफरे सपा महासचिव ने बयान दिया था कि जिस तरह से शिवपाल बयान दे रहे है उससे उनको सपा समर्थक जगह-जगह पीट सकते है।

शिवपाल ने चौगुर्जी स्थित आवास पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा‘‘ प्रोफेसर साहब के बारे में आप सबको पता है कि उनका कितना जनाधार है, वैसे तो वह हमारे बड़े भाई हैं , वह हमको पीट भी सकते हैं और किसी से पिटवा भी सकते हैं, लेकिन यह भी सच है कि उन्होंने समाजवादी आंदोलन को खत्म कर दिया है।

सपा का प्रभाव महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश,उत्तराखंड,राजस्थान और बिहार आदि राज्यो में था जहॉ आज की तस्वीर कैसी बन गयी है यह तो खुद वा खुद बयान करने लायक बनी हुई है।’’ शिवपाल ने प्रो यादव पर आरोप लगाया कि उन्होंने ही समाजवादी आंदोलन में पलीता लगाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कई प्रदेशों में सांसद और विधायक थे लेकिन आज सब कहॉ चले गए यह खुद आंक ले। वह तो पहले से ही इस बात को कहते रहे हैं कि जो भी सेकुलर दल है वह सब के सब भारतीय जनता पार्टी को परास्त करने के लिए एकजुट हो जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static