अपराध की दुनिया छोड़ना पड़ा महंगा, जिगरी दोस्तों ने ली जान

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 04:58 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपराध की दुनिया को छोड़ कर मेहनतकश दुनिया का हिस्सा बनना चाहता था। यही बात उसके अपराधी साथियों को रास नहीं आई और कार सवार तीन बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान बहादुरगढ़ के बुपनिया गांव निवासी अजय के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक अजय पर भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

PunjabKesari

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि अजय अपनी गाड़ी में सवार होकर गांव की तरफ जा रहा था। उसी समय उसके पुराने साथी शेखर ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अजय और शेखर दोनों अच्छे दोस्त थे, जो साथ मिलकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। लेकिन कुछ समय से अजय ने सभी बुरे काम बंद कर दिए थे। जोकि उसके अपराधी दोस्तों को पसंद नहीं था और इसी के चलते शेखर ने अपने साथियों के साथ मिलकर अजय को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए।

फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा उसके परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि हमलावर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है ।पुलिस ने कई टीमें बनाकर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static