घर में घुसे थे चोरी करने, घरवालों से हुआ सामना तो पत्थरों से कर दिया हमला

1/14/2019 3:37:28 PM

इंदौर: जिले में अपराध इतना बढ़ गया है कि आए दिन बदमाश चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और अगर उन्हे रोकने की कोशिश की जाए तो हमला भी कर देते हैं। ताजा मामला जिले के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी का है। जहां चोरी करने आए बदमाशों को घरवालों और पड़ोसियों द्वारा पकड़ने की कोशिश भारी पड़ी। बदमाशों ने पथराव कर उन्हें घायल कर दिया। ताजा मामला जिले के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी का है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, इंद्रपुरी के व्यापारी अशोक कुमार के घर शनिवार अलसुबह पौने चार बजे के करीब कुछ बदमाश घुस आए। जिनकी भनक अशोक कुमार को लग गई। उसने अपने बेटे राहुल और पड़ोसियों को घर में बदमाशों के घुसने की बात बताई। इसके बाद जब सबने मिलकर शोर मचाया तो बदमाश उनके घर से भाग निकले। इतने में अशोक कुमार का पड़ोसी मोदी परिवार भी सड़क पर आ चुका था। पड़ोसियों द्वारा शोर मचाने पर भागते बदमाशों ने पथराव कर दिया। जिसमे मोदी परिवार की प्रज्ञा मोदी घायल हो गई।

PunjabKesari

हालांकि घटना की जानकारी फ़ौरन पुलिस को भी दी गई थी, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक बदमाश भाग चुके थे। वहीं यह सारी वारदात अशोक कुमार के घर में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है। बदमाशों की पहचान करने के लिए पुलिस फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड की मदद ले रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News