क्या आपके हाथ में भी है सरकारी नौकरी वाली रेखा

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 03:05 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
हम में से लगभग लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें सरकारी पाने की बहुत इच्छा होती है। इसके लिए लोग बहुत पापड़ बेलते हैं। कहने का मतलब है कि अपनी पूरी जी-जान लगा देते हैं ताकि उन्हें सरकारी नौकरी मिल जाए और उनकी लाइफ सेट हो जाए। लेकिन फिर भी कुछ लोगों का सरकारी नौकरी पाने का ख्वाब एक ख्वाब बनकर ही रह जाता है। कुछ की मेहनत रंग नहीं लाती तो कुछ किस्मत के ढीले होने के कारण उम्मीद छोड़कर बैठ जाते हैं। परंतु आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले हैं जिससे आप जान पाएंगे कि आपके नसीब में सरकारी नौकरी का पाना है या नहीं।
PunjabKesari
अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको ये कैसे बताएंगे, तो बता दें कि ज्योतिष और हस्तरेखा की मदद से ये जाना जा सकता है कि आपको सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं। आइए विस्तारपूर्वक जानें इससे जुड़ी जानकारी-    

ज्योतिष हस्तरेखा विद्वानों के अनुसार जिस व्यक्ति की हथेली की भाग्य रेखा सीधे शनि पर्वत पर जाती हो तो वह अपने जीवन में सरकारी नौकरी प्राप्त करते हैं।
PunjabKesari
जिन लोगों के हाथ में बुध पर्वत जो कि हथेली की सबसे छोटी उंगली के नीचे होता है, वहां पर त्रिभुज बनता है उन्हें भी सरकारी नौकरी ज़रूर मिलती है। कहा जाता ऐसे लोग अपने जीवन में हर कदम पर सफलत पाते हैं।

जिस जातक की हथेली की कोई शाखा सूर्य पर्वत पर जाती है ऐसे लोगों को भी सरकारी नौकरी में उच्च पद मिलता है। 
PunjabKesari
वहीं जिनकी हथेली पर सूर्य और शनि पर्वत उभरा हुआ हो या फिर गुरु पर्वत पर कोई वृत, त्रिभुज, वर्ग या कोई छोटी रेखा भाग्य रेखा से आकर मिलती हो उन्हें सरकारी नौकरी मिलती तो है परंतु उन्हें अपने जीवन में काफी संघर्ष करना पड़ता है। 

हस्तरेखा विशेषज्ञयों के अनुसार की जिनकी हथेली पर गुरु और सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है ऐसे लोग बहुत कौशल और निपुण होते हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि इन्हें 25 से 30 वर्ष तक की उम्र के बीचो-बीच सरकारी नौकरी प्राप्त हो जाती है।
PunjabKesari
इन सबके अलावा कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनकी भाग्य रेखा कहीं न कहीं से कटी होती है उन्हें जीवन संघर्ष करना पड़ता है, मगर फिर भी वे वो सफलता हासिल नहीं कर पाते जिसके वो हकदार नहीं होते।  
कब है मकर संक्रांति 14 या 15, जानिए क्यों खाई जाती है इस दिन खिचड़ी ?(video)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News