महाबीर स्टेडियम में टीमें करती रही इंतजार, नहीं पहुंचे सी.एम.

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 01:18 PM (IST)

हिसार (अश्विनी): महाबीर स्टेडियम में शिक्षा विभाग की ओर से चल रही 64वीं स्कूली नैशनल प्रतियोगिता में सी.एम. मनोहर लाल नहीं पहुंच पाए, जबकि सुबह से ही स्टेडियम में सी.एम. के आने के लेकर चर्चा चल रही थी। ऐसे में टीमें शाम तक इंतजार करती रह गईं। यहां तक कि शिक्षा विभाग की ओर से बार-बार सी.एम. के आने की अनाऊंसमैंट भी की जा रही थी।

दरअसल,महाबीर स्टेडियम में सी.एम. के आने की सूचना को लेकर शिक्षा विभाग ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी थीं। मंच पर सी.एम. के लिए सौफे लगवा दिए गए थे। मैदान में साफ-सफाई और पानी का छिड़काव भी किया गया, लेकिन सी.एम. के नहीं आने पर शिक्षा विभाग की सभी तैयारियां धरे रह गईं। वहीं सी.एम. के इंतजार में शाम तक कई आलाधिकारी भी बैठे रहे। शिक्षा विभाग के अधिकारी बार-बार स्टेडियम में सी.एम. के आने को लेकर बातचीत कर रहे थे कि आज हमारे लिए भाग्य का अवसर है। यहां खिलाडिय़ों से मिलने सी.एम. मनोहर लाल आ रहे हैं, लेकिन वे किसी कारण नहीं आ पाए।

पुलिस भी रही असमंजस में

महाबीर स्टेडियम में सी.एम. के आने की सूचना को लेकर पुलिस भी पहुंच गई थी। स्टेडियम के दोनों ही गेट पर पुलिस तैनात थी, लेकिन जब उनसे सी.एम. के आने की बात पूछी गई तो वे भी सभी असमंजस में दिखाई दिए। कोई पुलिसकर्मी बोला कि आ सकते हैं तो कोई बोला कि पता नहीं आएंगे या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static