मुख्यमंत्री ने किया डाबड़ा चौक आर.ओ.बी. का उद्घाटन व सूर्यनगर आर.ओ.बी.-आर.यू.बी. का शिलान्यास

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 01:09 PM (IST)

हिसार (राठी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को हिसार की 2 महत्वपूर्ण विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 18.80 करोड़ रुपए की लागत से डाबड़ा चौक पर हिसार-सदलपुर रेल लाइन पर 613 मीटर लंबाई व 7.50 मीटर चौड़ाई वाला नवनिर्मित टू-लेन रेलवे ओवरब्रिज जनता को समृपत किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिंदल चौक से सूर्य नगर तक 49.14 करोड़ रुपए से बनने वाले 1185 मीटर लंबे व 10.5 मीटर चौड़े आर.ओ.बी. व आर.यू.बी. की आधारशिला भी रखी।

वहीं, दूसरी ओर डाबड़ा चौक पुल के दोहरीकरण को लेकर कई दिनों से मांग उठ रही है कि नए हिस्से में डिवाइडर बनाया जाए। हालांकि इस मांग को लेकर कई सैक्टरों की एसोसिएशन के पदाधिकारी मुख्यमंत्री से मिलना भी चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। ये मुख्यमंत्री को ज्ञापन देना चाहते थे, काफी देर तक इंतजार भी किया लेकिन निराशा हाथ लगी। वहीं, पार्षद अमित ग्रोवर ने डाबड़ा चौक खुलवाने और पुल पर फुटपाथ बनाने को लेकर मुख्यमंत्री के साथ आए अधिकारी को ज्ञापन दिया। अधिकारी ने इस दौरान कुछ अन्य ज्ञापन भी लिए।

वहीं, सैक्टर एसोसिएशन ने निर्णय लिया है कि मांग पत्र सी.एम. विंडो के जरिए भेजा जाएगा। इस अवसर पर अर्बन एस्टेट के प्रधान रामनिवास, सैक्टर-13 के प्रधान अमर लाल बूरा, सैक्टर-9/11 के प्रधान प्रवीन जैन, सैक्टर-16/17 के प्रधान जितेंद्र श्योराण व मनविंद्र सेठी आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static