एक्शन मोड में कमलनाथ के विधायक, फोन पर ही लगा दी सर्वेयर की क्लास

1/14/2019 1:01:48 PM

छत्तरपुर: मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ-साथ  उनके विधायक भी अब एक्सन मूड में नजर आने लगे हैं। जिसका नतीजा यह है कि जरा सी लापरवाही सामने आते ही तत्काल अधिकारियों और कर्मचारियों की क्लास लग जाती है।

PunjabKesari

ताजा मामला महराजपुर विधानसभा के हरपालपुर क्षेत्र का है। जहां कृषि उपज मंडी में चल रही उड़द मूंगफली खरीदी केंद्र पर नेफेड के सर्वेयर प्रतिपाल पटेल द्वारा किसानों के माल की क्वालिटी पास करने के एवज में 5000 हजार रुपए वसूले जा रहे है। जिसकी शिकायत जब विधायक अमन शुक्ला तक पहुंची तो वे उड़द खरीदी केंद्रों का निरीक्षण करने पहुंच गए। उन्होंने हरपालपुर मंडी में चल रही मनमानी पर कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए चेतावनी दी कि इससे पहले जो भी हुआ है उसे आगे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं सर्वाधिक धांधली के रानीपुरा एवं अलीपुरा केंद्र पहुंचकर कर्मचारियों को सख्त लहजे में फटकार लगाई।

PunjabKesari

इतना ही नहीं विधायक ने सर्वेयर को फोन पर फटकार लगाते हुए कहा कि अब पुराना रवैया नहीं चलेगा। किसानों और पात्र हितग्राहियों का जो भी हक छीनेगा उसके साथ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। वहीं जब सर्वेयर में मिलने की बात कही तो विधायक ने मिलने से इनकार किया और सर्वेयर को एसडीएम के यहां आने को कहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News