एक बार फिर शर्मसार हुई इंसानियत, मासूम बच्चियों को अकेले सड़क पर छोड़ मां हुई गायब

1/14/2019 12:21:31 PM

छतरपुर: जिले के राजनगर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां लावारिस हालत में दो नाबालिक बच्चियां मिली हैं। जिनकी उम्र लगभग 5 और 10 साल है। जहां घर से अपनी मां के साथ निकली बच्चियों को उनकी मां बिना कुछ बताए लापता हो गई। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, रानी नाम की एक महिला अपनी दो बच्चियां के साथ जबलपुर से राजनगर पहुंचीं। तभी 2 बाइक सवार आए युवक आए। उन्होंने महिला से बात की और वह उनके साथ बाइक पर बैठ कर चली गई। जाते- जाते महिला बच्चियों को बस स्टॉप पर रुकने के लिए बोलकर गई। लेकिन वापस नहीं आई। बच्चियों को अकेले देखकर लोगों ने राजनगर पुलिस को सूचित किया तब कहीं जाकर पुलिस ने खजुराहो चाइल्ड लाईन को खबर की और चाइल्ड लाईन की टीम मेहरून सिद्दीकी, अफरोज़,कोमल, समीम, प्रताप सिंह, ने बच्चियों से पूछताश की और बाल न्यायालय छतरपुर के समक्ष प्रस्तुत किया। जहाँ से दोनों बच्चियों को होम में रखा गया है।


PunjabKesari

वहीं पता चला है कि बच्चियों का ददिहाल खजुराहो में है और ननिहाल जबलपुर में है। बच्चियों का पिता प्यारेलाल अनुरागी जम्मू में काम करता है। बच्चियों केे दादा-दादी का नाम हल्के और घनसी बाई है। वहीं जब तक बच्चियों के परिजनों का ठीक से का पता नहीं चल जाता उन्हें चाइल्ड लाइन और स्तुति गृह की अभिरक्षा और सुरक्षा में रखा जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News