बाइक व एक्टिवा की भीषण टक्कर में महिला की मौत, 2 नौजवान घायल

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 11:32 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी/कपूरथला(धीर/मल्ली): सुल्तानपुर लोधी-कपूरथला बेबे नानकी मार्ग पर आज सुबह एक एक्टिवा व बाइक की टक्कर में स्कूटरी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार 2 नौजवान घायल हो गए। 

 चौकी इंचार्ज भुलाणा के ए.एस.आई. लखवीर सिंह गोसल ने बताया कि एक महिला अपनी एक्टिवा पर सवार होकर कपूरथला से सुल्तानपुर लोधी स्थित गुरुद्वारा श्री बेर साहिब में नतमस्तक होने के लिए जा रही थी। जब वह गांव भाणोलंगा के नजदीक पहुंची, तो सामने से तेज रफ्तार में आ रही बाइक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगने से एक्टिवा सवार महिला जसवीर कौर (40) पत्नी रजिन्द्र सिंह निवासी मोहल्ला संतपुरा (कपूरथला) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे के दौरान घायल बाइक सवार दोनों नौजवानों को कपूरथला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

ए.एस.आई. लखवीर सिंह गोसल ने बताया कि मृतक जसवीर कौर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक जसवीर कौर के ससुर सुरजीत सिंह निवासी संतपुरा, जो अपनी बहू जसवीर कौर के पीछे ही बाइक पर अपने पोते हरसिमर के साथ आ रहा था, के बयानों पर बाइक सवार की ओर से गलत साइट से आकर टक्कर मारने के आरोप में उक्त बाइक सवार सुखविन्द्र सिंह पुत्र जगजीत सिंह निवासी गांव बूट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News