लोकसभा चुनाव: अमेठी में युवाओं को लुभाने के लिए राहुल और स्मृति का नया फंडा

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 04:22 PM (IST)

अमेठीः उत्तर प्रदेश की सभी राजनीतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के मद्देनजर अपनी ताकत झोंकने के लिए सक्रिय नजर आ रही हैं। इसी क्रम में अमेठी में युवाओं को लुभाने के लिए कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) अलग-अलग फंडा अपना रही है। दरअसल, एक तरफ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) यहां के युवाओं को वॉलीबॉल किट दे रहे हैं तो वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) क्रिकेट टूर्नामेंट करवा रही है।

टूर्नामेंट खेलने वाले युवाओं का कहना है कि जब चुनाव आता है, तब इन लोगों को अमेठी के युवा याद आते हैं। वॉलीबॉल किट (Volleyball kit) देने और क्रिकेट टूर्नामेंट (Cricket Tournament) करवाने से युवाओं की प्रतिभा निकल के नहीं आएगी और न ही हम लोग आगे बढ़ेंगे। अमेठी में स्टेडियम हैं लेकिन वहां हम लोगों के खेलने के लिए कोई व्यवस्था नहीं है। ये दोनों नेता केवल चुनाव में आते हैं और इस तरह के मैच कराते हैं।

2014 के लोकसभा चुनाव में नजदीकी हार झेलने के बाद स्मृति ईरानी का राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पर लगातार फोकस है। ईरानी अमेठी में विकास कार्य पर नजर रखने के साथ ही नई योजना के क्रियान्वयन पर भी ध्यान देती हैं। वहीं चुनाव से पहले कांग्रेस कोई भी चूक करने के मूड में नहीं दिख रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static