पुलिस के हत्थे चढ़े 3 उद्घोषित अपराधी, ज्यूडीशियल रिमांड पर भेजे

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 04:03 PM (IST)

हमीरपुर: पुलिस ने धोखाधड़ी की साजिश रचने वाले तीनों आरोपियों को गत रात गिरफ्तार कर शनिवार की सुबह अदालत में पेश किया। तीनों आरोपियों पर चले मुकद्दमों को देखते हुए अदालत ने उन्हें 24 जनवरी तक ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया है। बताते चलें कि सुरेश, राजीव व पवन तीनों को पुलिस ने 11 जनवरी को गैर-जमानती वारंट पर पकड़ा था। बताते चलें कि तीनों युवक इससे पहले 9 जनवरी को पुलिस नाका तोड़ कर भी फरार हुए थे। वहीं पुलिस काफी दिनों से तीनों युवकों की तलाश में भी थी। इन तीनों युवकों पर कुल मिलाकर 25 मामले विभिन्न थानों में दर्ज थे, जिसमें से पवन पर 14, राजीव पर 7 व सुरेश पर 3 मुकद्दमे दर्ज थे।

पुलिस काफी दिनों से कर रही थी आरोपियों की तलाश

भोरंज थाना प्रभारी कुलवंत ने बताया कि पुलिस पिछले काफी दिनों से इन तीनों आरोपियों की तलाश में थी व पिछले 2-3 दिनों से इनको पकडऩे के लिए पुलिस की तरफ से काफी अथक प्रयास भी किए जा रहे थे। वहीं 9 जनवरी को ही तीनों पुलिस नाके को तोड़कर भी फरार हुए थे लेकिन 11 जनवरी को गश्त के दौरान इन तीनों आरोपियों को एक साथ गाड़ी में देखा गया व तुरंत पकड़ कर गैर-जमानती वारंट पर गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश किए जाने के बाद तीनों को 24 जनवरी तक रिमांड पर भेजा गया है व आगे की कार्रवाई उसके बाद अमल में लाई जाएगी।

तीनों पर चैक बाऊंस व ठगबाजी जैसे मामले हैं दर्ज

ए.एस.पी. बलबीर सिंह ने बताया कि तीनों युवकों पर धोखाधड़ी के तरह-तरह के मामले दर्ज थे, जिसमें लोगों से पैसे लेकर न लौटाना, चैक बाऊंस व ठगबाजी आदि जैसे विभिन्न मामले दर्ज थे। पुलिस ने काफी प्रयासों के बाद तीनों युवकों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है, जहां से उन्हें 24 जनवरी तक ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा दिया है व आगे की कार्रवाई उसके बाद अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News