शिवराज बोले- ''लोकसभा चुनाव में पार्टी को जिताना है प्राथमिकता''

1/13/2019 2:55:26 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि 'लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाना ही प्राथमिकता है और पार्टी हित में पूरे देश में काम करेंगे'। दरअसल, बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेकर दिल्ली से लौटे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है। उसे निभाएंगे. भारत के ह्रदय मध्य प्रदेश में रहकर पूरे देश में काम करेंगे'।

PunjabKesari

वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर शिवराज ने कहा 'कि ये कांग्रेस का आंतरिक मामला है। इस पर टिप्पणी नही करेंगे पूर्व. मुख्यमंत्री शिवराज ने साथ ही कहा की मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव को परंपरा के विरूद्ध कराने की शिकायत राष्ट्रपति से की गई है'।

 

PunjabKesari


दूसरी ओर बीजेपी द्वारा राष्ट्रपति से मुलाकात कर कांग्रेस की शिकायत पर कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि 'खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे'. कमलनाथ सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी की हालत अब खिसियानी बिल्ली जैसी हो गई है । उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ काम करने को है नहीं इसलिए बीजेपी के लोग शिकायत कर रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News