हार्दिक पटेल बोले- मोदी ने अपना चुनावी वादा नहीं किया पूरा, खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही जनता

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 02:29 PM (IST)

वाराणसीः गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के बाद देशभर में सुर्खियों में आए हार्दिक पटेल ने आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में हर कोई ठगा-सा महसूस कर रहा है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मैं कई दिनों से उत्तर प्रदेश में घूम रहा हूं। अलग-अलग जिलों में लोगों से मुलाकात करते हुए आज वाराणसी पहुंचा हूं। सभी जगहों के किसान, नौजवान एवं गरीब लोगों का कहना है कि करीब साढ़े चार वर्षो बाद भी मोदी ने अपना चुनावी वादा पूरा नहीं किया, जिससे वे ठगा-सा महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)के खिलाफ लोगों में जबरदस्त का गुस्सा है, जो लोकसभा चुनाव में अवश्य वोट की शक्ल में सामने आएगा और जनता उसे सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी। पटेल ने वाराणसी संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस समेत विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार के तौर पर मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे की चल रही चर्चाओं से संबंधित एक सवाल पर कहा कि उनकी जानकारी में ऐसा कुछ नहीं है लेकिन समय आने पर सबसे पहले वे यहां के लोगों को बताएंगे।

उन्होंने कहा कि वह सत्ता के खिलाफ हैं तथा उनके लिए चुनाव से ज्यादा किसानों, नौजवानों एवं गरीबों के हक की लड़ाई महत्वपूर्ण है और यही उनकी प्राथमिकता है, जिस पर अपना कदम आगे बढ़ा रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static