व्यक्ति पर चाकू से हमला, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 01:12 PM (IST)

कैथल(सुखविंद्र): गांव पबनावा में गत 10 जनवरी को अपने दादा की रस्म पगड़ी में भाग लेने आए व्यक्ति पर एक महात्मा सहित उसके साथियों ने हमला कर दिया और पैसे भी छीन लिए। ढांड पुलिस ने कर्मसिंह निवासी खिजरपुरा की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कर्मसिंह ने बताया कि गांव पबनावा में दादा कलिया राम की रस्म पगड़ी थी। 

सीता दास महात्मा चुहड़माजरा आश्रम में रहता है, वह भी गांव में रस्म पगड़ी में शामिल था। जब वह खाना खाने के बाद जाने लगा तो सीता दास महात्मा 18/20 लड़कों को लेकर आया और उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इस दौरान आरोपियों में से किसी ने उसकी जेब से 5 हजार रुपए चुरा लिए। आरोपी उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले जाने लगे तो गांव वालों ने उसे बचाया। ई.एस.आई. कश्मीर सिंह ने बताया कि महात्मा सीता दास व उसके साथियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मारपीट के आरोप में 3 पर मामला दर्ज
वहीं, महिला थाना पुलिस को कलायत हलके के एक गांव निवासी 26 वर्षीय महिला ने शिकायत दी है कि गांव कुतबपुर निवासी 3 लोगों ने उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। महिला का आरोप है गत 6 से 8 जनवरी तक आरोपियों ने उससे मारपीट की। सब-इंस्पैक्टर बीरमती ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर जयदेव, सुखदेव व मनोज के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static