मंत्री सुरेश खन्ना का कटाक्ष- स्वार्थ और सत्ता के लिए बना SP-BSP गठबंधन

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 11:18 AM (IST)

गाजियाबादः सपा-बसपा के गठबंधन की घोषणा के बाद से यूपी की राजनीति में चर्चा का बाजार गर्म है। बीजेपी लगातार इस गठबंधन की आलोचना कर रही है। इसी कड़ी में नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि बीजेपी ने बसपा को भी हराया है, और सपा को भी हराया है। इसलिए इन दोनों के गठबंधन से कोई खतरा नहीं है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी 51 फीसदी की लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने बसपा और सपा के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह स्वार्थ और सत्ता के लिए बना हुआ गठबंधन है। जिसमें निजी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सब कुछ किया गया है। इसके अलावा किसी न किसी रूप में राजनीतिक शक्ति हासिल करने के लिए यह सब किया जा रहा है। यह गठबंधन विचारधारा और विकास का नहीं है, बल्कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता में आने से रोकने के लिए किया गया गठबंधन है। लेकिन कोई भी ताकत बीजेपी को नहीं रोक सकती है।

दरअसल सुरेश खन्ना गाजियाबाद में नगर निगम कार्यालय में पहुंचे थे। यहां स्वच्छ भारत को लेकर एक मीटिंग का आयोजन किया गया था। जिसमें तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे। इसके अलावा कुछ विकास की योजनाओं का यहां पर लोकार्पण भी किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शामिल या ना शामिल होने से भी कोई फर्क नहीं पड़ता जीतना तो बीजेपी को ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static