बावरिया गिरोह के दो कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 04:52 PM (IST)

नोएडाः पूर्वी उत्तर प्रदेश के गोंडा और प्रतापगढ़ में बैंक के गार्डों की हत्या कर लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने बावरिया गिरोह के दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस मामले के बारे में सूचना देने पर अपर पुलिस महानिदेशक कानून-व्यवस्था की तरफ से ढाई लाख रुपए का पुरस्कार घोषित था।

जनपद गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने शनिवार को बताया कि बावरिया गिरोह के बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम बनाई है। उस टीम ने आज एक सूचना के आधार पर थाना ईकोटेक- प्रथम क्षेत्र से दीपक बावरिया और समय उर्फ अशोक बावरिया को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी हुई एक मोटरसाइकिल, चोरी की एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा, पिस्टल तथा कई कारतूस बरामद किये हैं।

पूछताछ के दौरान दोनों बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 10 अक्टूबर 2017 को गोंडा जनपद में इलाहाबाद बैंक में डकैती कर 50 लाख रुपये लूटे थे और विरोध करने पर गार्ड की हत्या कर दी थी।

एसएसपी ने बताया कि इन बदमाशों ने यह भी बताया कि इन्होंने प्रतापगढ़ जनपद में 19 अप्रैल वर्ष 2017 को एक बैंक में डकैती डाली थी। बैंक में तैनात गार्ड ने उनका विरोध किया जिसकी उन्होंने हत्या कर दी लेकिन ये लोग बैंक नहीं लूट पाए। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने लूटपाट की दर्जनों वारदातें करने की बात स्वीकार की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static