100 ग्राम हैरोइन सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 11:10 AM (IST)

मालेरकोटला(यासीन, जहूर, शहाबुद्दीन): थाना सिटी-2 में दिसम्बर 2012 में हुए मोहम्मद शकील पुत्र मोहम्मद सुलेमान के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए मृतक की पत्नी आसीया, उसके मौजूदा पति व उस समय के प्रेमी मोहम्मद अरशद इत्र वाला खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया।

सिटी इंचार्ज इंस्पैक्टर राजेश सनेही अनुसार उक्त मामले में उसी समय सी.आर.पी.सी. की कार्रवाई की गई थी जिसकी रिपोर्ट में डाक्टरी राय अनुसार मुद्दई हनीफा पत्नी स्व. सुलेमान, मालेरकोटला के लड़के मोहम्मद शकील की कोई जहरीली चीज खाने के साथ मौत हुई बताई गई थी। जिक्र है कि मृतक के परिजनों की तरफ से मृतक की मौत को प्राकृतिक न मानते हुए कत्ल बताया गया था और इसी कारण उसका शव कई महीनों बाद पुलिस की तरफ से कब्र में से निकलवाया गया था और जरूरी टैस्टों के लिए उसके सैंपल आदि लेने उपरांत फिर से शव को दफना दिया गया था।

मृतक की माता हनीफा और मृतक के भाई नासर ने अपनी नाराजगी प्रकट करते पुलिस के उच्च अधिकारियों से मांग की है कि उक्त मुकद्दमे में आरोपियों के खिलाफ धारा 302 लगाई जानी चाहिए। जब धारा 302 लगाने संबंधी इंस. राजेश स्नेही के साथ फोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि उक्त मुकद्दमा अभी बीती रात ही दर्ज हुआ है और आज सुबह से वह व्यस्त थे इसलिए मामला देखकर ही कुछ कह सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News