TRP की रेस में सबसे आगे कपिल का शो, एक लड़की को देखा..की टीम के साथ मनाया जश्न

1/12/2019 11:00:24 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर से छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं। उन्होंने साल 2018 की 29 दिसंबर को शो की शुरुआत की थी। शो में अब तक सलमान खान अपने पिता सलीम खान और भाई अरबाज खान के साथ नजर आए। वहीं, रणवीर सिंह भी सिंबा की टीम के साथ पहुंचे थे।

PunjabKesari

हाल ही में अब सोनम कपूर भी अपनी अपकमिंग फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की प्रमोशन करने पहुंची। सोनम के अलावा फिल्म की निर्देशिका शैली चोपड़ा, एक्टर राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला कपिल के शो में पहुंचे। इस हफ्ते कपिल का शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे नजर आया जिसके लिए सबने इकट्ठे सेलिब्रेशन किया। सेलीब्रेशन में काटे गए केक की तस्वीर खुद कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। 

PunjabKesari

वहीं सोनम ने भी अपने ट्विटर पर सेट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि कपिल शर्मा के शो में फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की अतुल्य टीम के साथ, हमारे साथ बनने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया, ये मेरे लिए अबतक का सबसे बेस्ट शो है, इससे पहले मुझे किसी शो ने इतना नहीं हंसाया।

View this post on Instagram

@kapilsharma singing 😘😘 . Celebration of #tkss success with team #ekladkikodekhatohaisalaga . Team #tkss shooting with team #ekladkikodekhatohaisalaga . @kapilsharma @krushna30 @kikusharda @sumonachakravarti @bharti.laughterqueen @chandanprabhakar @rochellerao . #Kapilsharmashow #tkss #kapilsharma #kapil #thekapilsharma #television #bollywood #krushnaabhishek #sonamkapoor

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on

 

बता दें कि कपिल के शो ने आते ही धमाल मचा दी। कपिल ने इस बार अपनी नई टीम के साथ शो में वापसी की। इस बार शो में चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, किक्कू शारदा और कृष्णा अभिषेक जैसे कॉमिक स्टार्स हैं।

View this post on Instagram

Swip right for more 👉👉👉 Celebration of #tkss success with team #ekladkikodekhatohaisalaga . Team #tkss shooting with team #ekladkikodekhatohaisalaga . @kapilsharma @krushna30 @kikusharda @sumonachakravarti @bharti.laughterqueen @chandanprabhakar @rochellerao . #Kapilsharmashow #tkss #kapilsharma #kapil #thekapilsharma #television #bollywood #krushnaabhishek

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News