कैप्टन ने पटियाला और सोनी ने नकोदर में सरपंचों को दिलार्ई शपथ

जालंधर/पटियाला: पंजाब के पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद सभी निर्वाचित पंचों और सरपंचों को विधिवत रूप से शपथ दिला दी गई है। शपथ ग्रहण का मुख्य समारोह पटियाला में रखा गया था जहां पर चुने हुए प्रतिनिधियों को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने शपथ दिलाई। वहीं कैप्टन ने पंचों, सरपंचों, पंचायत समिति और जिला परिषद के सदस्यों को हार्दिक बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि हम आपके सफल कार्यकाल की कामना करते हैं कि आप कल्याणकारी योजनाओं के साथ गांवों का विकास सुनिश्चित करेंग। इसके इलावा सूबे के विभिन्न जिलों में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। 

PunjabKesari

नकोदर: नकोदर में शिक्षा मंत्री ओपी सोनी ने शपथ ग्रहण में 880 सरपंचों और 5436 पंचों को पद की शपथ दिलाई। इस अवसर पर समारोह में जालंधर कैंट से विधायक परगट सिंह, शाहकोट से विधायक हरदेव सिंह लाडी और जालंधर के सांसद चौधरी संतोष सिंह शामिल हुए। समारोह के दौरान अपने अपने भाषण में सभी नेता दूसरी पार्टियों पर निशाना साधने में लगे रहे। 

बरनाला: बरनाला में पंजाब के कैबिनेट मंत्री बलबीर सिंदू ने विधिवत रू प से सरपंचों, पंचों और पंचायती सदस्यों को शपथ दिलाई। 

PunjabKesari

फतेहगढ़ साहिब: जिला फतेहगढ़ साहिब में भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पंचायती सदस्यों और जिला परिषद सदस्यों को शपथ दिलवाई। इस अवसर पर ब्रह्म मोहिन्द्रा, साधु सिंह धर्मसोत, राजिंदर बाजवा और परनीत कौर भी रहे मौजूद रहे। 

PunjabKesari

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!