नाम बदलने का काम कर रही BJP, उनका धोखा बोलता है: अखिलेश यादव

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 03:05 PM (IST)

कन्नौज: समाजवादी पार्टी(SP)अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज में आयोजित ई-चौपाल के जरिए BJP सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके सहयोगी पार्टी छोड़ रहे हैं। कुछ पार्टियां ऐसी भी हैं जो नफरत फैलाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि BJP नाम बदलने का काम कर रही है, उनका धोखा बोलता है। अखिलेश ने अपनी पत्नी डिंपल यादव के संसदीय क्षेत्र कन्नौज में आयोजित ई-चौपाल के जरिए सीधे जनता के सवालों का जवाब दिया।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक एक ग्रामीण ने बच्चों की खराब शिक्षा के बारे में सवाल पूछा, जिसपर अखिलेश ने कहा कि हम लोगों को अभी तेजी से काम करना है, नहीं तो बेरोजगार जवानों के सपने अधूरे रह जाएंगे। कहीं ये ना हो कि इस देश में एक-दो पीढी बिना नौकरी के ही चले जाए। हर मां बाप चाहते हैं कि उनके बच्चे अच्छी पढ़ाई करें। हमने इसके लिए कदम भी उठाए थे, लेकिन हम आगे नहीं आ पाए।

अखिलेश ने कहा देश में भ्रष्टाचार तभी खत्म होगा जब आप सरकार बदलेंगे। नोटबंदी से देश को कितना नुकसान पहुंचा। उन्होंने कहा कोई भी गरीब माता नहीं छुटेगी जिन्हें हम पेंशन ना दें। उन्होंने कहा कि हम कम से कम सरकार बनने पर 2000 हजार पेंशन देंगे। एक सवाल का जवाब देते हुए कहा अखिलेश ने कहा कि गांव स्मार्ट बन गए तो शहर अपने आप स्मार्ट हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static