अखिलेश के समर्थन में सड़कों पर उतरे सपाई, PM मोदी को सपेरा और CBI को बताया सांप

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 02:57 PM (IST)

वाराणसीः अवैध खनन घोटाले में सीबीआई जल्द यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से पूछताछ कर सकती है। इसके बाद से ही यूपी की राजनीति में घमासान मच गया है। बीजेपी लगातार अखिलेश पर सवाल उठा रही है तो वहीं अखिलेश यादव ने इसे बीजेपी की चुनाव के पहले गठबंधन में अड़ंगा लगाने की साजिश करार दिया। दोनों तरफ से बयानवाजी का सिलसिला लगातार जारी है, लेकिन इस बीच अखिलेश के समर्थन के लिए सपाई सड़कों पर उतर आए हैं।
PunjabKesari
बता दें कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शहर पिपलानी कटरा इलाके में सपाईयों सड़क पर उतर कर सपेरे को पीएम मोदी और सांप को सीबीआई बताया। सपाईयों के मुताबिक सांप सपेरे के इशारे पर कृष्ण रूपी अखिलेश यादव को डसने की कोशिश कर रहा है।
PunjabKesari
इस दौरान सपा के महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश की संविधानिक संस्थाए खतरे में हैं। सीबीआई और आरबीआई जैसी संस्थाए घुटन में जी रही हैं। उन्होंने कहा कि देश के अंदर सत्ता हासिल करने के लिए मौजूदा सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है।
PunjabKesari
जानने योग्य है कि अखिलेश यादव साल 2012 से 2013 तक यूपी के सीएम होने के साथ साथ खनन मंत्री भी थे। ऐसे में मामले की आंच अखिलेश यादव तक पहुंच सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static